उसे स्वर्गदूतों के स्वर्गदूतों के साथ बहते हुए चित्रित किया गया है जो हितों के उपकरण रखते हैं। हालाँकि नहीं, आध्यात्मिक तस्वीरों में वृद्धि गुडनेस द डैडी से दूर के चित्रणों में विफल रही। जैसे, 692 में ट्रुलो से बाहर काउंसिल की अस्सी अगली तोप ने विशेष रूप से आपके अपने पिता की छवियों की निंदा नहीं की, इसने सुझाव दिया कि मसीह से दूर एक आइकन को पुराने नियम की छाया से अधिक पसंद किया गया था और आप संख्याएँ कर सकते हैं। बहुत से आरंभिक ईसाइयों का मानना ​​था कि बाइबल में बहुत सारे अनुच्छेद न केवल ईश्वर पर लागू होते हैं, बल्कि यीशु को चित्रित करने के सभी प्रयासों पर भी लागू होते हैं।लेकिन नहीं, बहुत शुरुआती ईसाई तरीके, जैसे कि आपके ड्यूरा यूरोपोस चर्च, अच्छाई के नवीनतम हाथ को प्रदर्शित करते हैं, एक धार्मिक प्रतीक जो भगवान से दूर दाहिने हाथों का प्रतिनिधित्व करता है, और आप स्वयं मसीह, कई संतों के अलावा, वास्तव में हैं चित्रित. पास के ताजा ड्यूरा यूरोपोस सिनेगॉग में उनकी व्यापक सुंदर योजना के दौरान बिल्कुल नए भगवान के प्रतीक के कई उदाहरण हैं, जो वास्तव में एक गहरी मौजूदा सजावटी योजना के साथ एकमात्र प्राचीन सिनेगॉग है।

sky exchange one

इनका उत्तरी आधा भाग मुख्यतः बंजर भूमि है, अन्यथा शुष्क है, यदि आप इसका मध्य भाग हैं तो दक्षिणी भाग में एक-दूसरे को शामिल करते हुए सवाना समतल भूमि तथा भारी वन वाले राष्ट्र सम्मिलित हैं। इनमें निश्चित रूप से एक अच्छा ओवरलैप है, जिसमें साहेल और स्टेपी नियंत्रण जैसे पौधे जीवन मॉडल शामिल हैं। अफ्रीका पृथ्वी पर सबसे पसंदीदा महाद्वीप है और आपकी कुल संपत्ति का साठ% हिस्सा शुष्क भूमि से युक्त है और आपके पास रेगिस्तान होंगे।

मिट्टी के बर्तन, धातुकर्म, मूर्तिकला, वास्तुकला, कपड़े की कलाकृति और आहार फाइबर तकनीक पूरे अफ्रीका में बहुत महत्वपूर्ण दृश्य शैली के संस्करण हैं और इन्हें अफ्रीकी कलाकृति के विश्लेषण में भी जोड़ा जा सकता है। शब्द «अफ्रीकी कलाकृति» में आमतौर पर भूमध्यसागरीय तट के किनारे उत्तरी अफ्रीकी खंड की कलाकृति शामिल नहीं होती है, क्योंकि ऐसे हिस्से लंबे समय से अतिरिक्त जीवन का हिस्सा रहे हैं। 100 से अधिक वर्षों के लिए, उदाहरण के लिए कला कुछ प्रकार के स्थानीय कार्यों के साथ, बर्बर या इस्लामी कलाकृति का हिस्सा बन गई। नवीनतम खोइसन बोलियाँ लगभग पचास की संख्या में हैं और इसलिए दक्षिण अफ्रीका में आठ लाख 1,00,000 लोगों तक बोली जाती हैं। नवीनतम खोई और आप सैन लोगों को अफ्रीका के तत्व से दूर बिल्कुल नए लोग माना जाता है।प्रोफेसर कैलेस्टस जुमा द्वारा प्रदान किए गए एक हार्वर्ड कॉलेज या विश्वविद्यालय के शोध से पता चला है कि अफ्रीका आप आयातक का नया परिवर्तन करके खुद को प्रदान करने जा रहे हैं ताकि आप आत्मनिर्भरता प्राप्त कर सकें।

एयर रिप्लेस सीनियर विस्मयकारी आईडी

और आप 500 विज्ञापन तक अज्ञात बिंदुओं के तहत गायब हो सकते हैं, जो कई वर्षों तक लगभग 100000 तक कायम रहे हैं। नोक टेराकोटा पर शैलीगत समानताओं के आधार पर, इफ़े से आपके अपने योरूबा साम्राज्य की बिल्कुल नई कांस्य मूर्तियाँ और बेनिन से बाहर किसी के बिनी साम्राज्य की मूर्तियों को पहले के नोक लोगों की जीवनशैली की निरंतरता माना जाता है। अफ़्रीका अत्यधिक जैव विविधता वाला है; यह मेगाफौना प्रजातियों की सबसे बड़ी संख्या वाला महाद्वीप है, क्योंकि यह वास्तव में प्लेइस्टोसिन मेगाफौना के ताजा विलुप्त होने से सबसे कम प्रभावित है। लेकिन नहीं, अफ़्रीका भी मरुस्थलीकरण, वनों की कटाई, पीने के पानी की कमी और प्रदूषक तत्वों के अलावा पर्यावरण संबंधी कई चीज़ों से बहुत प्रभावित है। जब जलवायु परिवर्तन अफ्रीका को प्रभावित कर रहा हो तो इस प्रकार के स्थापित पर्यावरणीय प्रश्नों की आपको बदतर स्थिति में मदद करने के लिए आवश्यकता होती है। मौसम परिवर्तन के लिए नवीनतम अमेरिकी अंतर सरकारी समिति ने अफ्रीका को जलवायु परिवर्तन के प्रति सर्वाधिक संवेदनशील नया महाद्वीप माना है।

ब्लैक कैट पाइरेट्स के पहले साथी के रूप में पेश किया गया, वह अंततः कुरो की हार के तुरंत बाद नए नौसेना प्रशासक फुलबॉडी से दोस्ती करता है और हिना से नए आदेश पर एक नाविक भर्ती के रूप में सेवा से मिलता है, जो वे दोनों सम्मान करते हैं। Django की आग्नेयास्त्रों की प्राथमिकता चक्रम हैं जिनका उद्देश्य वह अपने दुश्मनों को संगठित करना, मारना और सम्मोहित करना है। नई नौसेना ने उसे अपनी रेटिंग से हटा दिया और उस व्यक्ति को सत्ता से बाहर करने के लिए उसे गिरफ्तार कर लिया।

कुछ अफ़्रीकी लोगों का कहना है कि आधी से ज़्यादा आबादी 25 साल से कम उम्र की है। अफ़्रीका में कुल जनसंख्या 1950 में 229 मिलियन से बढ़कर 1990 में 630 मिलियन हो गई। अन्य उद्योगों की तुलना में अफ़्रीका में पैदा होने वाले शिशुओं की संख्या 2050 में लगभग 37% तक पहुंचने की उम्मीद है, जो कि 2050 से अधिक है। अकेले 1990 के रूप में 21%। ऐसा माना जाता है कि ताजा क्षेत्र में आपके ग्रह का 90% कोबाल्ट, 90% प्लैटिनम, 50% चांदी, 98% क्रोमियम, 70% टैंटलाइट, 64% मैंगनीज और उनका एक तिहाई हिस्सा मौजूद है। यूरेनियम. आपके अपने कांगो का ताजा लोकप्रिय गणराज्य आपकी पृथ्वी के कोल्टन का 70% प्रदान करता है, एक खनिज जो सेल फोन सहित डिजिटल उपकरणों के लिए टैंटलम कैपेसिटर के उत्पादन में शामिल है।

यद्यपि यह भी चयन करने का प्रयास करता है, मानवाधिकारों के साथ दुर्व्यवहार करने वाले स्थानों के ताजा चुनाव के साथ-साथ मनमुटाव भी पैदा हुआ है। इन समस्याओं के कारण ही कोफी अन्नान ने नई इन द लार्जर वर्सटैलिटी रिपोर्ट में एक सहायक संयुक्त राष्ट्र प्रणाली के रूप में एक और मानवाधिकार परिषद स्थापित करने का सुझाव दिया था। यह शब्द कैथोलिक चर्च के भीतर सामाजिक विचार से उत्पन्न हुआ है और आप कहेंगे कि शरीर का कोई भी बड़ा अंग उस मुद्दे की देखभाल नहीं करेगा जिसे अधिक स्थानीय शिखर के दौरान हल किया जा सकता है।

वास्तव में अमेरिका, नए मार्शल द्वीप, पलाऊ, और आप इजराइल को परिषद के डिजाइन के विपरीत चुना जाएगा, जिससे यह कहा जाएगा कि इसमें बिजली की कमी होगी और मानव अधिकारों को नुकसान पहुंचाने वाले राष्ट्रों को संभालने से बचने के लिए पर्याप्त सुरक्षा नहीं थी। एक महत्वपूर्ण कराधान के रूप में उपयोग करने में चुनौती का एक हिस्सा ग्रीटिंग की खोज करना हो सकता है। उत्तरार्द्ध समूह के देशों में हम सभी शामिल हैं, और यह सुरक्षा के लिए सकल घरेलू उत्पाद का क्यूट्रो% का उपयोग करता है, इसलिए आप तानाशाही कर सकते हैं जो सत्ता में खुद को रखने के लिए हथियारों पर विश्वास करते हैं। अधिकांश अन्य लगभग निश्चित रूप से प्रतिस्पर्धी ऐसे स्थान होंगे जो सेना के लंबे समय से चले आ रहे मुद्दों से जुड़े होंगे, या अन्य लोग सेना की बढ़ी हुई चेतावनी की स्थिति में होंगे, जैसे इज़राइल। फिंगर्स उत्पादक उनका विरोध करेंगे, क्योंकि इससे उनकी लागत बढ़ेगी और संभवतः उपयोगकर्ता का पैर हट जाएगा। अन्य बार-बार की गई सलाह यह है कि संयुक्त राष्ट्र «बहुत अधिक लोकतांत्रिक» हो, और आप एक दृश्य लोकतंत्र से व्यवसाय बदल सकते हैं।

कड़े सुरक्षा मानदंड

एक बड़ी जलवायु मंदी आई, जिससे मध्य और पूर्वी अफ्रीका में भारी और दीर्घकालिक बारिश में कमी आई। क्योंकि बाहर जाइए, पूर्वी अफ्रीका के अंदर मृत आवश्यकताएं सफल हो गई हैं और आप, पिछले दो सौ युगों में, इथियोपिया के अंदर और भी अधिक सफल हो सकते हैं। यह उत्तरी समशीतोष्ण से लेकर दक्षिणी समशीतोष्ण क्षेत्रों तक आपकी सहायता करने वाला एकमात्र क्षेत्र है। लगभग सभी महाद्वीप और इसके देश आधुनिक उत्तरी गोलार्ध में हैं, दक्षिणी गोलार्ध में देशों का एक बड़ा हिस्सा और संख्या है। ईसाई धर्मशास्त्र के अंदर पवित्र आत्मा को नए ईसाई और/या चैपल के जीवनकाल में विशेष दिव्य सेवाएं करने के लिए माना जाता है।

वह एनवाईपीडी प्रमुख की मदद करने के लिए लड़की के उद्यम https://theskystore.in/hi/ से पहले वोज्नियाक के स्टाफ की एक सहयोगी रही है। पूरे वर्ष के दौरान, वह स्टाल की वजह से एफबीआई के गहन शोध का विषय बन गई। उसके और आपके बीच मतभेद के बाद वह आत्महत्या कर लेती है, वोज्नियाक ने सभी दुष्कर्मियों को नई खोज पर लगाने की धमकी दी है, क्योंकि वह महिला न्यूयॉर्क शहरी क्षेत्र के मेयर के साथ जाने के लिए तैयार है।

स्काई ट्रांसफर आईडी

मंकी डी. लफी के परिणामस्वरूप उसकी पिटाई के तुरंत बाद, उसे स्ट्रॉ हैट पाइरेट्स से ड्रेस्रोसा पहुंचाया जाता है और आप एक कैदी के रूप में ट्राफलगर विधान करेंगे और एक अच्छा बंधक विनिमय करेंगे जिसमें डोफ्लेमिंगो है। एक ऐसा क्षेत्र है जो आधा कामुक है और आप शायद आधे से अधिक ठंडे हैं, क्योंकि अकैनू और आप शायद आओकीजी ने कलेक्शन एडमिरल के पद के लिए यहां लड़ाई की थी। टापू पर सीज़र क्लाउन और उसके गुर्गे रहते हैं, जिनके पास पौराणिक जानवरों जैसे सेंटॉर और व्यंग्यकार के पहलू हैं, क्योंकि ट्राफलगर नियमों ने उसे अपने नष्ट हुए पैरों को बदलने के लिए प्राणी के टुकड़े दिए थे। फनिमेशन अंग्रेजी अनुकूलन के संबंध में, महिला का नाम है वर्तनी विवि नेफ़रतारी, साथ ही उसकी आवाज़ कैटलिन कप द्वारा प्रदान की गई है। एक बार जब नामी नथिंग यार्ड में विकसित हुई बीमारी से बीमार पड़ गई, तो एक बर्फीले मौसम वाले द्वीप पर जाएँ, जहाँ स्ट्रॉ हैट पाइरेट्स ने आपको एक चिकित्सक को खोजने में मदद करने के लिए रोका था, और यह टोनी टोनी चॉपर का जन्मस्थान भी है। वापोल वास्तव में अपदस्थ होने से ठीक पहले ड्रम द्वीप के नए नेता थे।

मैग्नाइट की शुरुआत सबसे पहले रूबिकॉन वेंचर के नाम से एक लोकप्रिय साइड-साइड प्रोग्राम के रूप में हुई थी, लेकिन बाद में उन्होंने एंटरप्राइज़ मॉडल का विस्तार किया और एक अच्छा प्रोग्रामेटिक विज्ञापन एक्सचेंज बन गया। उस समय से, उन्हें दुनिया के कई प्रमुख पोस्ट मार्केटप्लेस में से एक के रूप में भी जाना जाता है, जिसमें वॉल स्ट्रक्चर हाईवे डायरी और आप ईबे सहित कई प्रसिद्ध नाम शामिल होंगे। हालाँकि, आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप सबसे अच्छा विज्ञापन एक्सचेंज ढूँढना एक उत्साही सहज गतिविधि नहीं है – जब पोस्ट प्लेटफ़ॉर्म की मदद करने, विकल्पों और सुविधाओं पर ध्यान केंद्रित करने की बात आती है, तो उनमें से सभी वास्तव में समान नहीं होते हैं।

बेल्लामी समुद्री डाकू

ट्राफलगर नियमों, बग्गी द ब्रांड न्यू क्लाउन, च के कारण तीन खुले क्षेत्र अंततः टाइमस्किप में भर गए हैं। 802 कानून के बाद और आप ड्रेस्रोसा में डोफ्लेमिंगो के कदम खोल सकते हैं, वे दोनों ग्लोब सरकार द्वारा हटाए जाने का प्रयास करते हैं। फनिमेशन अंग्रेजी रूपांतरण से, उनकी ध्वनि जॉन बर्गमीयर द्वारा प्रदान की गई है।

नया तट छब्बीस,100 किलोमीटर लंबा है, और तट के गहरे खरोजों की कमी वास्तव में इस तथ्य से दर्शायी जाती है कि यूरोप, जो केवल 10,400,100 किमी2 को कवर करता है – अफ्रीका से बाहर अपनी त्वचा का एक तिहाई हिस्सा – 32,100 किमी तक समुद्र तट की विशेषता। अत्यंत उत्तरी भाग के संबंध में, ट्यूनीशिया (37°21′ उत्तर) के भीतर रास बेन सक्का, अत्यंत दक्षिणी भाग पर, दक्षिणी क्षेत्र अफ्रीका में केप अगुलहास (34°51’15» दक्षिण), वास्तव में 8 के आसपास का दायरा है, एक लाख किलोमीटर। केप वर्डे, 17°33’22» पश्चिम, बिल्कुल नया पश्चिमी क्षेत्र, वास्तव में लगभग 7,400 किलोमीटर का दायरा है, इसलिए आप रास हाफुन, 51°27’52» पूर्व, अब तक का सबसे पूर्वी प्रक्षेपण कर सकते हैं। निश्चित रूप से पड़ोसी केप गार्डाफुई, अफ्रीका से हॉर्न का अंत। उपनिवेशवाद से मुक्ति के बाद इस क्षेत्र में अस्थिरता के परिणामस्वरूप जातीय समूहों से हाशिए पर चले गए, और भ्रष्टाचार होगा। 15वीं और 19वीं शताब्दी को शामिल करते हुए, नया अटलांटिक दास-व्यापार «» नई दुनिया «» के लिए अनुमानित 7-दर्जन मिलियन सबमिसिव हड़प लिए।

अफ़्रीकी क्षेत्र में आधुनिक लोगों के अन्य प्रवासन की तिथियाँ इसी तिथि की हैं, जिनमें दक्षिणी अफ़्रीका, दक्षिण-पूर्व अफ़्रीका, उत्तरी अफ़्रीका और सहारा में बहुत प्रारंभिक मानव बसावट के प्रमाण मिले हैं। अफ्रीका में 350,100 से 260, एक लाख युग बीपी तक होमो सेपियन्स के विकास को ध्यान में रखते हुए, नवीनतम क्षेत्र ज्यादातर शिकारी-संग्रहकर्ताओं की श्रेणियों से आबाद हैं।रोमन कोड के तहत, कार्थेज उस प्रांत का मुख्य शहर बन गया जिसे तब अफ्रीका प्रोकोन्सुलरिस कहा जाता था, 146 ईसा पूर्व में तीसरे प्यूनिक युद्ध में कार्थागिनियों की हार के परिणामस्वरूप, जिसमें प्रगतिशील लीबिया का नया तटीय हिस्सा भी शामिल था। नया लैटिन प्रत्यय -ica कभी-कभी हमेशा एक क्षेत्र को इंगित कर सकता है (उदाहरण के लिए, सेल्टिका से दूर सेल्टिका के भीतर, जूलियस सीज़र द्वारा नियोजित होने के बाद से)। बीजान्टिन साम्राज्य के एक्सार्चैटस अफ़्रीकी पर विजय के बाद, इफ्रिकिया के लिए एकदम नया मुस्लिम क्षेत्र, और नाम का एक प्रकार भी बनाए रखा। कुछ ईसाई जीवन किसी के ट्रिनिटी के नए सिद्धांत का खंडन करते हैं, और इसलिए उन्हें नॉनट्रिनिटेरियन कहा जाता है।

फिर भी, सर्वेश्वरवादी धर्मों के बजाय, ईसाई धर्म में, भगवान का अस्तित्व आपके स्वयं के लिखित बाजार के किसी परिसर का नहीं है। ईश्वर के बारे में प्रारंभिक ईसाई दृष्टिकोण पॉलीन पत्रियों और प्रारंभिक ईसाई पंथों में व्यक्त किए गए थे, जिसमें ईश्वर के साथ-साथ अच्छाई की दिव्यता की बात कही गई थी। हालाँकि, ईसाई धर्म के कुछ शुरुआती संप्रदायों, उदाहरण के लिए यहूदी-ईसाई एबियोनाइट्स, ने ईश्वर की उदासीनता का विरोध किया, यीशु के साथ एक होने की अवधारणा वास्तव में कई गैर-यहूदी ईसाइयों द्वारा स्वीकार की गई है। इसने प्रारंभिक ईसाई धर्म और यहूदी धर्म से अलग होने के एक पहलू को डिजाइन किया, क्योंकि यीशु के बारे में गैर-यहूदी ईसाई राय शुरू में समय की प्राचीन यहूदी शिक्षाओं से अलग होने लगी थी। पूर्णिमा के नीचे, गाजर एक अच्छे क्रूर निडर में बदल गया, जिसमें अविश्वसनीय गति, ऊर्जा, आपकी यात्रा में मदद करने का लाभ और आपके बिजली के प्रयास हो सकते हैं। क्योंकि छात्र यह वानो राष्ट्र में आए, जहां वे कोज़ुकी ओडेन के पुनर्प्रशिक्षक बन गए, जो बाद में समुद्र में अपने भ्रमण के बाद नए व्हाइटबीर्ड समुद्री डाकू में टीम के लोगों के रूप में आया, और बाद में क्योंकि ताजा रोजर में लोग समुद्री लुटेरे।

युगांडा में विशाल भारतीय समुदाय को 1972 में तानाशाह ईदी अमीन द्वारा निष्कासित कर दिया गया था, चाहे उनमें से कई वापस आ गए हों। हिंद सागर में हवाई द्वीपों में ज्यादातर सुदूर-पूर्वी संसाधन के लोग रहते हैं, जिनमें आमतौर पर अफ्रीकी और यूरोपीय लोग मिश्रित होते हैं। मेडागास्कर के नए मालागासी लोग एक उत्साही ऑस्ट्रोनेशियन हैं, हालांकि, तट पर रहने वाले ये लोग आम तौर पर बंटू, अरब, भारतीय और यूरोपीय मूल के साथ मिश्रित होते हैं।मलय और आपकी भारतीय वंशावली दक्षिण अफ्रीका में केप कलर्स के रूप में समझे जाने वाले लोगों की श्रेणी में महत्वपूर्ण तत्व हैं। बीसवीं सदी के भीतर, लेबनानी और चीनी देशों की वित्तीय रूप से महत्वपूर्ण कंपनियों ने क्रमशः पश्चिम और पूर्वी अफ्रीका के उच्च तटीय शहरों में भी विकास किया है। समग्र मध्यम सकल घरेलू उत्पाद अमेरिका, एशिया, जापान, जर्मनी, ब्रिटेन, एशिया और फ्रांस से पीछे है।

वह नौसेना का एक पूर्व रियर एडमिरल है जो हाल ही में एक समुद्री डाकू बन गया, हालाँकि, नए «तलवार» विभाग के प्रमुख के रूप में गुप्त रूप से नौसेना के लिए काम करने लगा। लेबल से कम, ड्रेक कैडो के अधीन एनिमल किंगडम पाइरेट्स में शामिल होने में सक्षम था, निश्चित रूप से टोबी रोप्पो के भीतर इसके हेडलाइनर के रूप में।उनके विश्वासघात का खुलासा होने के बाद ड्रेक को बाहर कर दिया गया है, जिसमें कैडो को हटाने की योजना बनाते समय वह लफी के गठबंधन के लिए उपयुक्त है। चरण एक, 154, 506] एक उत्कृष्ट टर्मिनल समस्या से जूझते हुए, वह अपने कर्मचारियों को इसे भंग करने से पहले विशाल लाइन से पूरी यात्रा पर ले जाता है और आप खुद को उद्योग प्राधिकरणों में बदल देंगे, और वह दावा करता है कि उसने उसे पकड़ लिया है। चरण एक, 506, 550 वे कहते हैं कि रोजर की मृत्यु के बाद एक ही व्हाइटबीर्ड आपको एक लड़ाई में फिट कर देगा, जिसमें वह «हर चीज की नई ध्वनि» को सुनने में सक्षम होगा, और इससे उसे और उसकी टीम को यह जानने में मदद मिलेगी गुप्त इतिहास दुनिया भर में.ch. 233, 507 वह लफी के स्ट्रॉ हैट के नए प्रबंधक भी थे और इसलिए उनके कप्तान के निधन के बाद शैंक्स के हाथों में आ गए, शैंक्स ने अंततः उन्हें लफी के पास भेज दिया।

उन्हें एक प्यार करने वाला और आपकी देखभाल करने वाला भगवान, एक सुंदर पिता माना जा सकता है जो देश और मनुष्य के अस्तित्व में प्रभावी है।उसने सभी ध्यान देने योग्य चीजें बनाईं और आप पागलपन और जानकारी छिपा सकते हैं, और आप अपने स्वयं के उद्देश्य को प्राप्त कर सकते हैं। किसी के शब्द किंगडम आउट ऑफ गुडनेस की धारणाओं ने निश्चित रूप से अलग-अलग राय वाले छात्रों को व्यापक गूढ़ बहस में मदद करने की पेशकश की है, लेकिन वास्तव में छात्रों में से कोई भी राय सामने नहीं आई है। इस दृष्टिकोण के अंतर्गत (जिसे ताज़ा «यूनिफ़ॉर्म एस्केटोलॉजी» के रूप में भी जाना जाता है) ईश्वर की ओर से नया साम्राज्य पहली शताब्दी में शुरू होने में विफल रहा, लेकिन यह अगला सर्वनाशी आनंद है जिसे अभी तक लागू नहीं किया गया है। नई परिषद ने घोषणा की कि ट्रिनिटी का वह व्यक्ति जो नया «महीनों से पुराना» है, क्राइस्ट है, जबकि कंपनी के लोग, गॉड डैडी नहीं हैं। जबकि कुछ चिह्न ग्रीस, रोमानिया या किसी अन्य रूढ़िवादी ईसाई-बहुल स्थानों के अलावा रूस में भी उत्पादित होते रहे।

अग्रणी धार सेना की टीम से दूर प्रमुख है और आप लफी की मदद करने के लिए चचेरे भाई की शपथ ले सकते हैं और आप विशेषज्ञ होंगे। 585, 744 गोवा साम्राज्य के एक कुलीन युग से लेकर श्रृंखला के प्रस्तुत होने तक निर्मित, सबो अपना घर छोड़ देता है और परिवार के सदस्य नए ग्रे क्रिटिकल में रहने लगते हैं। उसके और ऐस के लफी से दोस्ती करने के तुरंत बाद, तीनों ने लाभ का चश्मा बदल लिया और «भाई» बन गए। भले ही कहा जाता है कि हमले में उसकी हत्या कर दी गई, साबो कायम रहा और आप मंकी डी. ड्रैगन से बच सकते हैं, तब भी जब वह भूलने की बीमारी से पीड़ित हो। किसी बिंदु पर, आदमी बिल्कुल नई सेना से मिलता है और आप टीम से उसके कप्तान बन सकते हैं। अखबार में ऐस की मौत के बारे में पढ़ने के बाद, सबो की यादें ताजा हो गईं और आप, लफी की तरह, उसकी मौत से तबाह हो सकते हैं।